लखनऊ में सिपाही ने फांसी लगाई

लखनऊ ब्यूरो। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी।

मूलत: फरुर्खाबाद का रहने वाला सिपाही पीयूष सक्सेना लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात था। वह पारा इलाके में बनी पुलिस कालोनी में पत्नी अमृता व मां के साथ रहता था।

मां ने बताया तीन दिन पहले ही बेटे से झगड़ा करने के बाद बहू अपने मायके कृष्णानगर चली गयी थी। उसे कई बार बुलाने के लिए बेटे ने फोन भी किया पर वह वापस नहीं आयी। इसको लेकर वह काफी तनाव में चल रहा था। मंगलवार को वह किसी काम से पड़ोसी के घर गयी हुई थी। वापस आकर देखा तो बेटे पीयूष ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी पीडि़ता ने स्थानीय थाना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि परिवार से जो जानकारी मिली है उससे यह प्रतीत होता है कि सिपाही ने पत्नी से हुए विवाद से आहत होकर खुदकुशी की है। शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper