लखनऊ मेट्रो ने यात्री को लौटाए छूटे हुए 4956 रुपये, पेश की सत्यनिष्ठा की मिसाल

 


लखनऊ: लखनऊ मेट्रो आरामदायक, विश्वस्तरीय, सुगम एवं सुखद यात्रा के उच्च मापदंड स्थापित करने के साथ-साथ ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के नए कीर्तिमान बना रही है। इसी क्रम में लखनऊ मेट्रो के हज़रतगंज मेट्रो स्टेशन पर एक महिला यात्री का छूटा बैग लौटाया जिसमें ₹4956 नगद थे ।

कल यानि ७ जून २०२२ को एक महिला यात्री का बैग हज़रतगंज मेट्रो स्टेशन के बैग स्कैनर में छूट गया था जिसमें ₹4956 नगद थे। पर्स मिलने पर नोडल सुरक्षा गार्ड मुन्ना साह व स्टेशन कंट्रोलर सुश्री शिवानी कौशिक की कर्तव्यनिष्ठा के चलते, यात्री को उनका बैग हज़रतगंज मेट्रो स्टेशन से सत्यापन के बाद सुरक्षित वापस मिल गया।

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक, श्री कुमार केशव ने मेट्रो स्टाफ की सजगता और कर्तव्य़निष्ठा की सराहना की है। उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुरक्षित और सुगम यात्रा के साथ उनके सामान की सुरक्षा भी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि लखनऊ मेट्रो यात्रा का सबसे सुरक्षित साधन तो है ही साथ ही यहां यात्री सेवाओं में भी उच्चतम मानदंडों का पालन किया जाता है। यात्रियों को अब तक छुटे हुए लगबग 12 लाख रुपये लौटाए जा चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper