लखनऊ से काठमांडू के बीच जल्द चलेंगी वोल्वो बसें

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) लखनऊ से काठमांडू के बीच वोल्वो बसें जल्द चलाएगा। इस संबंध में बुधवार को क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय पर बैठक बुलाई गई है। लखनऊ के क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह ने मंगलवार को बताया कि लखनऊ से काठमांडू के बीच वोल्वो बसें जल्द चलाई जाएगी।

इस संबंध में बुधवार को क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय पर बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में नेपाल के निजी बस ऑपरेटर समिति के सदस्य भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि समिति के सदस्य बुधवार को लखनऊ आ रहे है। जहां लखनऊ और दिल्ली क्षेत्र से काठमांडू के बीच बस संचालन को लेकर अंतिम सहमति बनेगी। बैठक में रूट और बस का किराया तय होगा। काठमांडू के लिए बसों का संचालन नवनिर्मित आलमबाग बस अड्डे से होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper