लखनवी तड़का! रूही की स्क्रीनिंग के दौरान अपने फैन्स से मिले राजकुमार!

लखनऊ वालों को सबसे बड़ा गिफ्ट तब मिला, जब रूही की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए राजकुमार राव शहर पहुंचे और यहां अपने फैन्स से मिले। एक्टर ने लखनवी तहज़ीब का भरपूर आनंद लिया, और इस दौरान उनके फैन्स ने पूरे जोश व उत्साह के साथ उनके लिए चियर किया। सभी को रूही का ट्रेलर काफी पसंद आया था, और उन्होंने दिल खोलकर इसकी तारीफ़ की।

राजकुमार ने लखनऊ की मशहूर ‘गलौटी कबाब’ और इसी तरह के अन्य स्थानीय व्यंजनों का आनंद लेने के लिए समय निकाला। रूही की कहानी दो सीधे-साधे लड़कों, भूरा (राजकुमार) और कट्टनी (वरुण शर्मा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रूही (जान्हवी कपूर) नामक बेहद रहस्यमयी और खौफनाक आत्मा के साथ एक जंगल में फंस जाते हैं।

ऐसा लगता है कि लखनऊ को रूही काफी पसंद आई है, जो निश्चित तौर पर पूरे देश में धूम मचाने के लिए तैयार है! जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजान प्रस्तुत करते हैं ‘रूही’। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा प्रोड्यूस की गई, तथा हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper