लखीमपुर में मासूम की गला घोंटकर हत्या, पहले आंखें फोड़ीं और फिर जीभ को छेदकर फेंक दिया शव

खमरिया-खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी जिले में शुक्रवार की देर रात एक मासूम की निर्मम हत्या से हड़कंप मच गया। हत्यारोपियों ने बालिका की हत्या के बाद उसका शव गन्ने के खेत के पास फेंक कर चले गए।

हत्यारे ने बालिका की दोनों आंखें और जीभ भी किसी नुकीले औजार से छेद दी। संभावना है कि बालिका जो दुपट्टा ओढ़े थी उसी से उसका गला घोंटा गया है। जिस जगह पर शव बरामद हुआ वहीं घसीटने के भी निशान बने हुए हैं।

पकरिया गांव निवासी शत्रोहन गौतम की पुत्री रामावती (13) शुक्रवार को दिन के करीब 11 बजे खेत जाने के लिए घर से निकली थी। देर तक जब रामावती वापस नहीं आई। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। देर शाम परिजनों ने गांव के उत्तर झन्नू यादव के गन्ने के खेत के पास घसीटे जाने के निशान देखे। जहां उन्हें रामावती का शव बरामद हुआ।

रामावती की दोनों आंखें फोड़ दी गई थीं और उसकी जबान भी किसी नुकीले औजार से छेदी हुई थी। रामावती के गले में पड़ा उसका काला दुपट्टा गले में कसा बरामद हुआ। आशंका है कि उसी दुपट्टे से गला घोंटकर मारा गया है। शव बरामदगी की सूचना पर तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper