लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाला लड़का गिरफ्तार, बताया- क्‍यों करता था ऐसा काम!

मेरठ में एक अजीब और बेहत ही घिनौना कारने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, सदर बाजार में लड़कियों के कपड़े चोरी करने वाले गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो कई बातों का खुलासा हुआ है। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह किस कारण से लड़कियों के अंडरगारमेंट की चोरी करते थे। उसने बताया कि वह किस वजह से लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने कहा कामुकता के लिए लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे। पुलिस ने कहा कि उसने यह भी बताया कि इसमे कितने लोग शामिल हैं। पुलिस उसके दूसरे साथी की भी तलाश कर रही है।

बता दें कि सदर बाजार के व्यापारियों ने रविवार को थाने में हंगामा कर लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी होने की वीडियो फुटेज पुलिस को सौंपी थी। व्यापारियों का आरोप था कि सदर बाजार एरिया में बाइक सवार लड़कियों के कपड़े चोरी कर रहे हैं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सोतीगंज के एक आरोपी रोमिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कि उसका एक दोस्त अक्कास अभी फरार चल रहा है, जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने कहा कि वह कामुकता के लिए लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे। अब तक करीब 10 से ज्यादा लड़कियों के कपड़े चोरी कर चुके हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लड़कियों के कपड़े भी बरामद किए है। साथ ही पुलिस फरार दोस्त की तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने बताया कि लड़कियों के अंडरगारमेंट चोरी के मामले में और लोगों के जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper