ललितपुर में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम अनौरा में एक प्रेमी युगल ने एक ही पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली अंतर्गत गांव अनौरा निवासी युवक 10वीं के छात्र संजय (17) और गांव की ही रहने वाली 12वीं की छात्रा 18 वर्षीय सोनम साहू के बीच प्रेम प्रसंग था। जिसकी भनक परिजनों को हुई तो दोनों के मिलने पर मनाही कर दी गई। इससे दोनों काफी परेशान थे।

बताते हैं कि बीती 15 मार्च की रात दोनों अपने घर से एक साथ लापता हो गए। जिनका शव शनिवार सुबह गांव के बाहर महुआ के पेड़ पर फांसी से लटका मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीओ हिमांशु गौरव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है। जांच दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper