ललितपुर रेप केस में 4 गिरफ्तार, 150 लोगों पर पॉक्‍सो लगाएगी पुलिस

ललितपुर: किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले में पिता व सपा-बसपा जिलाध्यक्ष समेत 28 लोगों के खिलाफ दर्ज रेप केस में पुलिस कार्रवाई तेज हो गई है। कोर्ट में किशोरी के 164 के बयान और मेडिकल के बाद पुलिस ने रात में तबड़तोड़ दबिश शुरू कर दीं। किशोरी के पिता, सपा जिलाध्यक्ष के भाई समेत चार आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। 28 लोगों द्वारा रेप के इस मामले से पूरे बुंदेलखंड में सनसनी है।

बुधवार को पुलिस ने सिविल जज जूनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक गरिमा सक्सेना की कोर्ट में किशोरी के बयान कराए। डेढ़ घंटे तक बयान हुए। इसके बाद एसपी निखिल पाठक ने आरोपितों को पकड़ने के निर्देश दिए। कोतवाली पुलिस और एसओजी ने आरोपितों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू की। सबसे पहले पीड़िता का पिता पकड़ा गया। उसके बाद किशोरी के दो अन्य नामजद परिजन और सपा जिलाध्यक्ष का भाई अर्रंवद यादव गिरफ्तार कर लिया गया।

कई आरोपितो ने अपने फोन बंद कर लिए हैं। कुछ ने राजनीतिक शरण ले ली है। डीआईजी जोगिंदर कुमार ने पीड़िता के घर पर उसे सुरक्षा, न्याय का भरोसा दिलाया। उधर शासन ने इस मामले में रिपोर्ट तलब की है। एसपी निखिल पाठक ने कहा कि किशोरी के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper