लहंगे के साथ चोली की जगह पहनी स्पोर्टी ब्रा, ट्रोल हो गईं दिशा पाटनी

मुंबई: ‘एम एस धोनी’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में नज़र आईं अभिनेत्री दिशा पाटनी एक फोटोशूट से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। धनतेरस के मौके पर दिशा ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वह इस फेस्टिवल के रंग में रंगी दिख रही हैं। दिशा के हाथों में एक मिट्टी का जलता हुआ दीया भी है, लेकिन फैन्स को परेशानी इन सबसे नहीं।

दरअसल दिशा ने इस तस्वीर में बड़ा ही खूबसूरत लहंगा पहन रखा है। उन्होंने जूलरी के नाम पर मांगटीका पहन रखा है और बाल पीछे बांध रखा है। ऊपर से दिशा ने दुपट्टा भी ओढ़ रखा है, लेकिन जिस वजह से वह ट्रोल हो रही हैं वह है उनकी चोली। दरअसल, दिशा ने चोली की जगह स्पोर्टी ब्रा पहन रखी है, जो कि लोगों को रास नहीं आ रहा।

तस्वीर देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, यह तस्वीर दिवाली के साथ-साथ ब्रैंड प्रमोशन का एक हिस्सा है, लेकिन फैन्स इस तस्वीर को झेल नहीं पा रहे। संभवत: लोगों के भद्दे कॉमेंट्स से बचने के लिए ही दिशा ने इस तस्वीर की सेटिंग प्राइवेट कर ली है ताकि वे किसी तरह के उल्टे-सीधे कॉमेंट न कर सकें।

दिशा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालते ही कई लोगों ने पहले तो इसकी तारीफ की लेकिन कई लोगों ने इसे दीपावली के पावन त्योहार के साथ भद्दा मज़ाक बताया। दिशा पाटनी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा, ‘कैमरामैन इतनी जल्दी में थे कि उन्होंने दिशा को पूरे कपड़े पहनने नहीं दिए।’ हालांकि दिशा की इस तस्वीर की तारीफ करने वाले लोग भी कम नहीं हैं।

दिशा पाटनी दरअसल एक फैशन ब्रांड के साथ जुड़ी हुई है और भारत में उनके इनरवियर प्रोडक्ट्स का प्रमोशन करती हैं। वह पहले भी इंस्टाग्राम पर इस ब्रांड के कपड़ों के साथ तस्वीर डाल चुकी हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ कथित तौर पर अफेयर की खबरों के बाद चर्चा में आईं दिशा ने अभी तक दो फिल्मों में काम किया है और वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नज़र आने वाली हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper