लापता छात्र का आतंकी झंडे के साथ फोटो वायरल, जांच में जुटी एटीएस

लखनऊ ब्यूरो। गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा विश्वविद्यालय का छात्र एहतेशाम बिलाल सोफी के लापता होने की जांच में जुटी पुलिस को उसकी तस्वीर आतंकी संगठन आईएसजेके के झंडे के साथ मिली है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसकी जांच एंटी टेररिस्ट स्क्वॉयड (एटीएस) कर रही है।

ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क में शारदा विश्वविद्यालय से लापता हुए छात्र एहतेशाम की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई थी | थाना निरीक्षक अरविन्द पाठक ने विश्वविद्यालय के छात्रों, अध्यापकों और फोन के लोकेशन से छात्र की जानकारी जुटाई। पुलिस टीम ने पता लगाया कि लापता हुआ छात्र ग्रेटर नोएडा से नई दिल्ली गया है, जो वहां आईजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गो एयर की फ्लाइट से गत 28 अक्टूबर को श्रीनगर चला गया था।

कॉलेज से पुलिस को जानकारी मिली कि लापता छात्र का कुछ छात्रों से कहासुनी व विवाद हो गया था और छात्रों ने एक साथ मिलकर एहतेशाम की पिटाई कर दी थी जिसके बाद से वह विश्वविद्यालय से कहीं चला गया और विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्र के लापता होने की जानकारी उसके परिजनों को दी।

बीते शुक्रवार को लापता एहतेशाम की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसको विश्वविद्यालय के छात्रों ने देखकर अपने अध्यापकों को बताया और इसकी जानकारी स्थानीय थाने पर भी दी। देर रात इस सूचना को पुलिस की ओर से यूपी एटीएस कार्यालय को दे दी गई। इसके लिए एटीएस मुख्यालय से एक टीम मामले की जांच में जुट गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper