लामार्टीनियर छात्र अपहरण कांड: मुठभेड़ में दूसरा अपहरणकर्ता गिरफ्तार

लखनऊ ब्यूरो। लखनऊ में सोमवार की सुबह अपहृत हुए लामार्टीनियर स्कूल के 11वीं के छात्र अरनव को देर शाम सुरक्षित बरामद कर ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद देर रात पुलिस ने दूसरे अपहरणकर्ता अजय राय को भी मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। रात तीन बजे के करीब लखनऊ के भैसाकुंड के पास पुलिस और दो बदमाशों की मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान एक बदमाश भाग निकला।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने मंगलवार को बताया कि राणा प्रताप मार्ग स्थित सर्वोदय कॉलोनी निवासी अनूप अग्रवाल बड़े कारोबारी हैं। उनके बेटे अरनव (17) को स्कूल छोडऩे-लाने का काम ड्राइवर संतोष कुमार यादव करता था। सुबह करीब नौ बजे संतोष कार से अरनव को लेकर स्कूल के लिए निकला और फिर उसने अपने रिश्तेदार सर्वेश यादव और दोस्त अजय राय के संग मिलकर अरनव का अपहरण कर लिया।
तीनों अपहरणकर्ता छात्र को लेकर सीतापुर पहुंचे और मानपुर में कार छोड़कर जंगल में छिप गए।

इस बीच अपहरण की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आईजी लखनऊ रेंज पुलिस टीम लेकर सीतापुर पहुंचे और जंगल की कॉम्बिंग कराई। करीब चार घंटे बाद ड्राइवर संतोष को गिरफ्तार कर छात्र को सकुशल बरामद कर लिया गया। इसके बाद ड्राइवर के साथियों की तलाश पुलिस करने लगी। पूरे शहर में चेकिंग लगा दी गई। शनिवार की देर रात तीन बजे मुखबिर की सूचना पर सर्वेश यादव और अजय राय को पकडऩे के लिए पुलिस ने घेराबन्दी की। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में पुलिस ने अजय राय को पकड़ लिया तो वहीं सर्वेश यादव भागने में सफल रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper