लालजी टंडन की हालत अब पहले से बेहतर, चल रहा उपचार

लखनऊ. सांस की दिक्कत तथा अन्य परेशानियों की वजह से शनिवार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किए गए मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत अब बेहतर है। मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने सोमवार को बताया कि टंडन की हालत अब पहले से बेहतर है, उनका गहन उपचार चल रहा है तथा उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अस्पताल जाकर टंडन का हाल चाल जाना । टंडन (85) को गत 11 जून की सुबह साँस की दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एहतियातन करायी गयी स्वास्थ्य सम्बन्धी जांचों के दौरान उनके लिवर में भी दिक्कत पायी गयी और उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया।

ऑपरेशन के बाद टंडन को आईसीयू में विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है। विशेषज्ञों द्वारा परीक्षण एवं सुचारु इलाज के बाद से बुखार और पेशाब की परेशानी में काफी सुधार हुआ है । भर्ती के दौरान उनकी कोविड-19 की रिपोर्ट नेगिटिव थी। पूरी तरह ठीक होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने का फैसला किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper