लालजी वर्मा को सांत्वना देने घर पहुंची मायावती, रामगोविंद चौधरी ने किया अभिवादन

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के बेटे ने बुधवार को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पूर्व मंत्री लालजी वर्मा को सांत्वना देने उनके गोमती नगर आवास पर पहुंची।

पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के परिवार को सांत्वना देने के बाद मायावती ने कहा कि लालजी वर्मा के बेटे की आत्महत्या से पूरा बसपा परिवार दुखी है। उसने पेट की बीमारी से दुखी होकर आत्महत्या की। हमने और पूरे परिवार ने समझाने की कोशिश की थी। सपा ने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी भी सांत्वना देने लालजी वर्मा के आवास पहुंचे। वहां पर पहले से ही बसपा सुप्रीमों मायावती मौजूद थी। बसपा सुप्रीमों मायावती को रामगोविंद चौधरी के आने की सूचना मिलते ही वह रुक गई।

रामगोविंद चौधरी पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के आवास पर पहुंचकर बसपा सुप्रीमों मायावती को लोकसभा उपचुनाव के नतीजों पर धन्यवाद दिया। बसपा मुखिया मायावती ने भी चौधरी को हंसकर धन्यवाद दिया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी वर्मा को सांत्वना देने उनके आवास पहुंचे।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने बुधवार टाण्डा, अम्बेडकरनगर आवास पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग पहुंचे तो वह लहूलुहान जमीन पर पड़ा था। उसे घायल अवस्था में आनन-फानन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर किया। ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि विकास वर्मा बीमारी को लेकर परेशान रहता था। एक साल पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन उसे तब बचा लिया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper