लालू प्रसाद यादव के किरदार में दिखाई देंगे ये बॉलीवुड अभिनेता, लुक बदलने के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत !

मुंबई: बहुचर्चित फिल्म तुंबाड़ में शानदार अभिनय से अपना लोहा मनवाने वाले सोहम शाह एक बार फिर खास प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं. साल 2018 में आई फिल्म तुंबाड़ के जरिए घर-घर में पहचान बना चुके सोहम शाह बॉलीवुड का जानेमाने एक्टर्स में से एक हो चुके हैं. सोहम की कड़ी मेहनत और लगन ही वजह है कि वो बॉलीवुड में ना सिर्फ सफलता के मुकाम हासिल कर रहे हैं बल्कि खुद को उम्दा एक्टर्स की लिस्ट में शामिल कर चुके हैं. अब एक बार फिर सोहम अपने फैन्स के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं.

सोहम शाह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगे. अपनी अदाकारी में हर बार कुछ नया करने के लिए जाने जाने वाले सोहम अपनी आने वाली इस वेब सीरीज में एक बहुत ही खास रोल निभाने जा रहे हैं.सोहम इसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और मशहूर राजनेता लालू प्रसाद यादव का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस किरदार को बखूबी निभाने और इसमें फिट होने के लिए वो दिन रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए सोहम ने फिजिकल चेंज का भी फैसला लिया है. ताकि वो इस किरदार के न्याय कर पाए.

हालांकि अभी तक इस वेब सीरीज के रिलीज की तारीख का कोई ऐलान नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि 2021 में इसे रिलीज किया जाएगा. और सोहम के फैन्स को उनका ये अंदाज भी काफी पसंद आएगा. बता दें कि इससे पहले सोहम को पिछले साल इमरान हाशमी और जयदीप अहलावत की वेब सीरीज बार्ड ऑफ़ ब्लड में देखा गया था. ये सीरीज स्पाई नॉवेल पर आधारित थी. इस वेब सीरीज में सोहम ने अहम किरदार निभाया था. इसके अलावा सोहम कूकी गुलाटी की द बिग बुल में भी अभिषेक बच्चन और निकिता दत्ता के साथ नजर आने वाले हैं. ये दोनों ही वेब सीरीज जल्द ओवर द टॉप प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली हैं.

Source: ABP News

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper