---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

लाल जोड़े में बेटी को किया विदा, कफन में शव को देख परिजन हुए बेहाल, शादी के तीन दिन बाद उजड़ा संसार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसके बाद एक हंसता खेलता परिवार बिखर कर रह गया है। लड़की की शादी कर के ससुराल भेजना हर माता-पिता का सपना होता है, लेकिन अगर शादी के दो दिन बाद ही बेटी के मरने की खबर आ जाए, तो इससे बुरा पल माता-पिता के लिए और कोई हो ही नहीं सकता है कि जिस बेटी को लाल जोड़े में विदा किया उसको दो दिन में ही सफेद कफन में देखना पड़ जाए। बढ़ापुर में शादी के मात्र तीन दिन बाद ही एक घटना में दुल्हन की मौत हो गई, तो वहीं दुल्हे को गंभीर रूप से चोटें आई है और वो अस्पताल में एडमिट हैं।

बढ़ापुर की रहने वाली पूजा की शादी 16 फरवरी को किरतपुर के गांव मोचीपुरा में हुई थी। 19 फरवरी को पूजा चौथी की रस्म अदा कर के मायके से विदा होकर अपने ससुराल मोचीपुरा जा रही थी, जहां नजीबाबाद में रायपुर रोड पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली से पूजा की कार की टक्कर हो गई, जिसके कारण कार में बैठे पूजा सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। लाल जोड़ा पनी हुई पूजा को काफी चोट आई, वो खून से लथपथ काफी देर तक रोड पर पड़ी रही, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। दुल्हे की भी हालत गंभीर है। जानकारी मिलते ही उनके परिजनों ने सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया है, लेकिन पूजा की जान नहीं बच सकी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, जांच में पता चला की टक्कर लगने से डरा ड्राइवर वहां से भाग गया है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ही गाडियों की स्पीड तेज थी। पुलिस ने लोगों से कहा है कि जल्द ही वे स्पीड ब्रेकर लगवा देंगे। पूजा की कार चला रहे चालक तन्मय ने कहा कि हम लोग कार से जा रहे थे तभी ट्रैक्टर ट्रॉली ने हमारी गाड़ी को साइड से टक्कर मार दी। इस कारण मैने कार से कंट्रोल खो दिया। कार चालक ने ये भी बताया कि टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली ड्राइवर अपना वाहन लेकर वहां से भाग गया। घटना बेहद दुखद है, लेकिन इससे एक सिख यह भी लेना चाहिए कि वाहन तेज रफ्तार में नहीं चलाना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper