लाल साड़ी में कहर ढ़ा रही हैं जाह्नवी कपूर, फोटो हुईं वायरल

मुंबई: शनिवार को मुंबई में दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड का आयोजन हुआ। इस अवार्ड फंक्शन में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर समेत कई कलाकारों को सम्मानित किया गया। जाह्नवी को धड़क के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवार्ड दिया गया।

अवार्ड समारोह में जाह्नवी कपूर पिंक कलर की साड़ी में नज़र आई। इस ट्रेडिशनल आउटफिट में उनको देखकर श्रीदेवी की याद आ जायेगी। इस लुक में जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही हैं और अपनी मम्मी की तरह ही लग रही हैं। जाह्नवी कपूर इस साल अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। ये फिल्म उनकी मां श्रीदेवी के निधन के बाद आई थी।

अब जान्हवी पहली भारतीय महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक कारगिल गर्ल में नजर आएगी। सक्सेना ने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। इस फिल्म की कुछ शूटिंग लखनऊ और आस-पास के हिस्सों में हुई है। फिल्म में जान्हवी के अलावा अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper