ला मार्टिनियर कॉलेज की दो छात्रा कोरोना पॉजिटिव, कैंपस बंद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ के प्रतिष्ठित ला मार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज में दो छात्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दो दिन के लिए कैंपस बंद कर दिया गया है। दोनों छात्रा में से एक कक्षा 2 और 6 में पढ़ती हैं और दोनों बहने हैं।

छात्रा के माता-पिता ने रविवार को स्कूल की प्रिंसिपल आश्रिता दास को अपने बच्चों के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में सूचित किया था। दास ने कहा, “हमने दो दिनों के लिए स्कूल बंद कर दिया है। कोई भी ऑनलाइन या ऑफलाइन कक्षा दो दिनों तक नहीं होगी। हम लखनऊ नगर निगम से परिसर को पूरी तरह से सेनेटाइज करने का अनुरोध कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि सोमवार को होने वाली बोर्ड परीक्षा स्कूल परिसर को पूरी तरह से सेनेटाइज करने के बाद आयोजित की जाएगी। हालांकि, राज्य का स्वास्थ्य विभाग दो संक्रमित छात्रों का संपर्क ट्रेस कर रहा है और उन सभी व्यक्तियों का टेस्ट कर रहा है जो उनके संपर्क में आए थे।

लखनऊ के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी मिलिंद वर्धन ने कहा, “हम सोमवार और मंगलवार को स्कूल बंद होने पर परिसर को सेनेटाइज करेंगे। प्रिंसिपल हमें उन लोगों की सूची भी देंगे, जो बच्चों के संपर्क में आए होंगे।” उन्होंने कहा, “छात्रों के माता-पिता भी कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन चार लोगों में से किसी ने कोई भी यात्रा नहीं की है। छात्रा में सर्दी के हल्के लक्षण होने के बाद परिवार ने टेस्ट कराया तो चारों कोरोना पॉजिटिव पाए गए।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper