लिटिल मिलेनियम स्कूल में मनाया गया मातृ दिवस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर स्थित लिटिल मिलेनियम स्कूल में मातृ दिवस मनाया गया। इस दिन सभी माताओं ने अपने व्यस्त समय में से थोड़ा समय अपने लिए भी निकाला और अध्यापिकाओं द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, जैसे कि स्टल्स, गेस द बॉलीवुड एक्ट्रेस आदि प्रतियोगिताओं में विजय होने पर उन्हे पुरस्कृत किया गया।

वही विफल होने पर सजा के तौर पर उन्हे नृत्य प्रस्तुत करने को भी कहा गया। समारोह में आयी सभी माताओं ने अपने बच्चे के बारे में उनके पैदा होने से लेकर अभी तक हुईं किसी एक खास बात को स्मृति दीवार के लिए लिखकर व्यक्त किया।

स्कूल में मातृ दिवस के अवसर पर सभी माताओं के लिए विभिन्न खान पान का आयोजन भी किया गया। स्कूल की प्रधानाचार्य यशी तिवारी ने कहा कि साल का सिर्फ एक दिन माताओं का नहीं होता, हर पल, हर लम्हा माताओं का ही होता है। एक मां अपने बच्चे के बारे में जितना जानती है, जितना समझती है, उतना कोई भी नहीं समझ सकता।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper