लिफ्ट देने के बहाने महिला से छेड़छाड़, फाड़े कपड़े

लखनऊ: सिविल अस्पताल के बाहर बाइक सवार युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने महिला को बैठाया। जियामऊ छोड़ने के बजाए आरोपित उसे लेकर गोसाईगंज पहुंचे। मौका देख आरोपित ने महिला से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर कपड़े फाड़े और पीट दिया। चींख-पुकार सुनकर आसपड़ोस के लोग दौड़े तो आरोपित बाइक स्टार्ट कर भाग निकला। गोसाईगंज पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

गौतमपल्ली के जियामऊ इलाके में रश्मि (काल्पनिक नाम) परिवार के साथ रहती है। पीड़िता ने बताया कि बीते गुरुवार की शाम करीब सात बजे वह श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल (सिविल) आयी थी। अस्पताल से निकलने के बाद उसने बाइक सवार दो युवकों से जियामऊ के लिए लिफ्ट मांगी। लिफ्ट देने के बाद आरोपित उसे जियामऊ छोड़ने के बहाने गोसाईगंज के अहिमामऊ स्थित मातृ शिशु चिकित्सालय लेकर पहुंचे।

एक युवक कहीं चला गया, जबकि दूसरा बाइक लिए वहीं रूका रहा। आरोपित ने मौका देख महिला से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर कपड़े फाड़ दिये और जमकर पीटा। पीड़िता ने आबरू मचाने के लिए शोर मचाया। यह देख आरोपित बाइक स्टार्ट कर भाग निकला। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गये। पीड़िता ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पीड़िता ने शिकायत करते हुए पुलिस को तहरीर दी। एसओ गोसाईगंज अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि अज्ञात युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper