लिव-इन में रहते हुए भी दो-दो माॅडल्स को डेट कर रही थी लारा, फिर शादीशुदा खिलाड़ी से रचाई शादी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता आज अपना 41वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही हैं। लारा का जन्म 16 अप्रैल 1978 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ। जिस साल (2000) लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनीं, उसी साल प्रियंका चोपड़ा ने भी मिस वर्ल्ड का खिताब जीता। मगर मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं लारा दत्ता को बॉलीवुड में वह मुकाम ना मिल सका जो प्रियंका ने हासिल किया।

दोनों के रिश्ते भी कभी सामान्य नहीं रहे। कहा जाता है कि शुरुआती दिनों में ही लारा अपने अफेयर्स की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहतीं थीं। इन अफेयर्स की वजह से उनके करियर को काफी नुकसान हुआ। केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया और टाइगर वुड्स से लेकर महेश भूपति तक से लारा का नाम जुड़ा। उनकी लव लाइफ हमेशा विवादों में रहीं थीं।

ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले लारा मॉडल और एक्टर केली दोरजी को डेट करती थीं। हालांकि मिस यूनिवर्स बनने के बाद ही उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया था। दोनों लिव-इन में रहते थे। ‘फिल्मी बीट’ की रिपोर्ट के अनुसार केली के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद लारा ने माॅडल डीनो मोरिया को डेट किया।

डीनो मोरिया से पहले लारा का नाम इंटरनेशनल गोल्फ प्लेयर टाइगर वुड्स से भी जुड़ा था। उस दौरान भी वह केली के साथ रिश्ते में थीं। केली ने जब इस बात को मीडिया के सामने खुलासा किया तो खूब विवाद हुआ। बाद में डीनो-लारा का ब्रेकअप हो गया और केली ने भी लारा का साथ छोड़ दिया।

केली के बाद लारा दत्ता का नाम टेनिस प्लेयर महेश भूपति से जुड़ा। भूपति की पत्नी और मॉडल श्वेता जयशंकर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब लारा महेश की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे। जैसे ही महेश का तलाक हुआ, लारा ने बिना वक्त गंवाए उनसे शादी कर ली। दोनों ने साल 2011 में शादी रचाई थी। अगले साल 2012 में उनकी बेटी शायरा का जन्म हुआ।

लारा के करियल की बात करें तो उन्होंने फिल्म अंदाज से अपने करियल की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड भी मिला था। इसके अलावा वह कई फिल्मों में आईं थीं। लारा को आखिरी बार साल 2016 में फिल्म ‘अजहर’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनका गेस्ट अपीयरेंस था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper