लुटती रही पत्नी की इज्जत, आंसू बहाता रहा पति

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रविवार की देर रात अवैध असलहे से लैस दबंगों ने घर में धावा बोलकर पहले पति को रस्सी से बांधकर बंधक बनाया फिर उसके सामने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। सोमवार को थाने में घटना की तहरीर दे दी है। पुलिस ने घटना की भी जांच शुरू कर दी है।

जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव निवासी राखी पत्नी कल्लू (दोनों बदले नाम) अपने पति के साथ गांव के बाहर खेत में बने घर पर रहती है। पति खेती किसानी करता है। रविवार की देर रात तीन लोग अवैध असलहे से लैस होकर उसके घर घुस गये और पति को पीटने के बाद कमरे में रस्सी से बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया। दबंगों ने उसकी पत्नी के भी हाथ रस्सी से बांध दिये और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस घटना को लेकर पीड़ित महिला अपने पति के साथ सोमवार को सुबह थाने पहुंची और मामले की तहरीर दी।

पीड़ित महिला ने बताया कि गांव के ही कुंवरपाल यादव पुत्र ओमकार, दीपक यादव पुत्र रामसागर व झल्लू सिंह पुत्र मंगल सिंह अवैध असलहे से लैस होकर घर में जबरन घुस आये और पति को बांधने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। वहीं कुरारा थाने के इंस्पेक्टर महेन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि घटना की तहरीर मिल गयी है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

थाने में शिकायत करने पर पत्नी से किया गैंगरेप

पीड़ित महिला के पति ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर पर मीडिया के सामने गांव के ही कुंवरपाल, दीपक व झल्लू सिंह पर आरोप लगाया कि इन्हीं लोगों ने उसके घर से सोने-चांदी के जेवरात और अन्य सामान चोरी किये थे, जिसकी थाने में तहरीर दी गयी थी मगर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इसी से तीनों ने बदला लेने के लिये यह घिनौनी घटना की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper