लुधियाना जा रही प्राइवेट बस में युवती से गैंगरेप

अयोध्या: पुलिस का खौफ न लज्जा का डर। पुलिस चौकी के बिल्कुल बगल स्थित फैजाबाद रोडवेज बस स्टैंड पर प्राइवेट बस के चालक व परिचालक ने युवती से गैंगरेप किया। बस स्टैंड पर मौजूद एक यात्री की सूचना पर पहुंची सिविल लाइन चौकी पुलिस इंचार्ज संजीव प्रकाश सिंह ने कांस्टेबल जितेंद्र कुमार सरोज के साथ दोनों आरोपियों को रंगे हाथ धर दबोचा। पीड़िता थाना हैदरंगज क्षेत्र की निवासी है।

बताया गया कि युवती बुधवार की रात लुधियाना जाने के लिए यहां बस स्टैंड पर खड़ी थी। तभी उसने एक अजनबी युवक से मोबाइल चार्ज करवा देने को कहा। इसके बाद एक प्राइवेट बस के चालक लवकुश विश्वकर्मा पुत्र कमला विश्वकर्मा निवासी जानापुर, थाना हैदरगंज ने युवती का मोबाइल चार्ज करने के लिए बस के अंदर बुलाया। इसी दौरान एक और बस परिचालक मुन्ना यादव पुत्र दुखी निवासी गोपी पुरवा, थाना जयसिंहपुर, जनपद सुलतानपुर भी वहां आ पहुंचा।

दोनों ने मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना की सूचना किसी यात्री ने पास में ही स्थित सिविल लाइन पुलिस चौकी इंचार्ज को दे दी। चौकी इंचार्ज ने मौके पर पहुंच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार की सुबह दोनों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों का चालान कर दिया गया। इसकी पुष्टि कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक नितीश कुमार श्रीवास्तव ने की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper