लुलु मॉल के बाद चारबाग स्टेशन को लेकर मचा बवाल, हिंदू महासभा ने नमाज पढ़ने वाले के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में स्थित लुलु मॉल के बाद अब चारबाग स्टेशन पर एक व्यक्ति द्वारा नमाज अदा किए जाने के बाद बवाल मचा हुआ है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने चारबाग स्टेशन पर नमाज अदा करने वाले शख्स के खिलाफ ज्ञापन सौंपा है। जिसको लेकर जीआरपी सीओ संजीव सिन्हा ने कानून के अनुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

जीआरपी सीओ संजीव सिन्हा ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद चारबाग स्टेशन पर नमाज अदा करने वाले शख्स के खिलाफ अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने ज्ञापन सौंपा। सभी आरोपों की जांच होनी चाहिए। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी। कानून के अनुसार होगी। इसी बीच हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने किसी भी सार्वजनिक नमाज की इजाजत देने से इनकार कर दिया है। इस तरह हमने एक ज्ञापन सौंपा जिसमें रेलवे स्टेशन पर नमाज अदा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया। इस तरह की गतिविधियों की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

गौरतलब है कि लुलु मॉल के भीतर नमाज अदा करते हुए कुछ लोगों का वीडियो वायरल होने के बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने मॉल में सुंदर कांड का पाठ करने का ऐलान किया था। हालांकि पुलिस और मॉल अधिकारियों के बीच शुक्रवार को हुई बैठक के बाद सुंदर कांड कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। इतना ही नहीं इस मामले में तीन कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper