लेखन प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा, अंकुरम फाउंडेशन ने बच्चों को किया सम्मानित

लखनऊ। अंकुरम फाउंडेशन ने शनिवार को गरीब बच्चों की लेखन प्रतियोगिता आयोजित की। प्रतियोगिता में शामिल सभी बच्चों को सम्मानित किया गया। उसके बाद बच्चों और उनके परिवार वालों के साथ गुलाल की होली खेली गई।

अंकुरम फाउंडेशन की अध्यक्ष अनीता सिंह की अध्यक्षता में इन्दिरानगर के सेक्टर 11 में शिव मंदिर पार्क में गरीब बच्चों की रंग भरो और लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में दर्जनों बच्चों ने भाग लिया। बच्चों ने लेखन प्रतियोगिता में अपनी दिखाई।

प्रतियोगिता में शामिल सभी बच्चों को गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया। उसके बाद बच्चों के परिवार वालों के साथ फाउंडेशन के सदस्यों ने गुलाल की होली खेली। उनको होली की बधाइयां दी। इस दौरान गौरव सिंह, मुनीष, रचना, संगीता और अंकुरम फाउंडेशन के सदस्य मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper