लॉकडाउन की सख्ती से बेफिक्र, चला रहे थे गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा इलाके में लॉकडाउन के दौरान चप्पे पर मौजूद पुलिस से बेफिक्र एक गैंग देह व्यापार का अड्डा चला रहा था। यह अड्डा एक गेस्ट हाउस में चल रहा था। पुलिस ने जब छापा मारा तो दो लड़कियां, ग्राहक और गेस्ट हाउस कर्मचारी रंगे हाथ पकड़े गये।

घटना की पुष्टि ग्रेटर नोएडा डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने की। डीसीपी के मुताबिक, छापा सिग्मा-1 सोसायटी स्थित गेस्ट हाउस में मारा गया। इस बारे में पुलिस ने थाना-बीटा-2 में केस दर्ज कर दिया है। पुलिस ने छापे में गेस्ट हाउस मालिक अनीश कश्यप, मैनेजर दीपाल कृष्ण सहित राहुल, नीरज के संग दो महिलाओं को भी पकड़ा है।

छापे के दौरान पुलिस को मौके से 7 मोबाइल फोन, गर्भ निरोधक, स्कूटी, 2 बाइक, कई एटीएम कार्ड, गर्भ निरोधक गोलियां, करीब 12 हजार रुपये नकद, कुछ आधार कार्ड भी मिले हैं। इन सभी को सील करके पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper