लॉकडाउन में ड्यूटी छोड़ थानेदार करने लगा खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले के एक सब इंस्पेक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. वीडियो में रील हीरो सिंघम के किरदार के रूप में रियल हीरो बनकर ये सब इंस्पेक्टर नजर आ रहे हैं.

दरअसल यह वीडियो दमोह जिले के नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी मनोज यादव का है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो लॉकडाउन के दौरान शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. हालांकि इस मामले पर सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का कहना है कि वो लॉकडाउन के पहले यानी तीन महीने पहले इंदौर पुलिस ट्रेनिंग में गए थे, जहां लोग इस तरह के वीडियो शूट कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि लोगों ने चैलेंज किया, तो चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए उन्होंने ये स्टंट किया था, लेकिन उन्होंने अपनी किसी आईडी से किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसे अपलोड नहीं किया है. वीडियो अचानक कैसे वायरल हुआ, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.

वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो के जबरदस्त तरीके से वायरल होने के बाद दमोह के एसपी हेमंत चौहान ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. दमोह के सीएसपी मुकेश अबिद्रा को ये जांच सौंपी गई है और जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से कार्यवाही की जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper