लोक अदालत के संबंध में प्राधिकरण सचिव ने बैंक अधिकारियों के साथ की बैठक

बरेली, 18 जनवरी। उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के आदेश अनुसार तथा माननीय जनपद न्यायाधीश श्री विनोद कुमार के दिशा निर्देशन में दिनांक 11 फरवरी, 2023 को जनपद बरेली में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा।

राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्री सौरभ कुमार वर्मा ने बैंक के उच्च अधिकारियों की बैठक की, जिसमें बैंकों से अधिक से अधिक नोटिस भेजने और उन मुकदमों को अहमियत देने को कहा गया जिन मुकदमों में समझौते के आधार पर जल्द से जल्द निस्तारण किया जा सके। बैंक के उच्चाधिकारियों को निर्देशित किया गया कि राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए जारी किए जा रहे सभी नोटिस की सूची प्राधिकरण को जल्द से जल्द उपलब्ध कराई जाए, जिससे राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ को सभी जानकारी समय से उपलब्ध कराई जा सके।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव श्री सौरभ कुमार वर्मा ने सभी बैंक अधिकारियों को पुनः दिनांक 19 जनवरी, 2023 को बैठक में शामिल होने का निर्देश दिए और बैठक में अपनी बैंकों से जारी नोटिस की सूची लाने के निर्देश भी दिए। बैठक में भारतीय स्टेट बैंक से श्री भूपेंद्र, बैंक ऑफ बड़ौदा से श्री मनोज कुमार, बड़ौदा यूपी बैंक से श्री देवराज सिंह, एचडीएफसी के लीगल अधिवक्ता श्री हेमंत सिंह, एचडीएफसी बैंक से मैनेजर श्री मनीष पांडे उपस्थित रहे ।
बरेली से ए सी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper