लड़कियों ने खुद बताया वे क्यों पहनती हैं टाइट कपड़े

नई दिल्ली: अक्सर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी से कई सवाल पूछना चाहते है मगर वह पूछ नही पाते! उन्हीं में से एक सवाल है की लड़कियां टाइट कपड़े क्यों पहनती है? सच है कि अब इसका जवाब तो लड़कियां ही दे सकती हैं. इसलिए आज लडकियों से ही जानते है की क्यों लड़कियां टाइट कपड़े पहनती है.. !!

आज के वीडियो के माध्यम से हम देखेंगे कि इस सवाल का जवाब हम नही बल्कि खुद लड़कियां ही देंगी, की उन्हें क्यों टाइट कपड़े पहना ज्यादा अच्छा लगता है. असल में देश के स्ट्रीट इंटरव्यू स्पेशलिस्ट ‘QRT’ (Quick Reaction Team) ने अपने ऐसे ही एक स्ट्रीट इंटरव्यू में कुछ युवाओं से सवाल किया था कि लड़कियां जिम में टाइट कपड़े पहनकर क्यों आती हैं?

आप देखेंगे कि ढेरों युवाओं ने इस सवाल का जवाब किस अंदाज़ में दिया. इसलिए आज हम आपको ये विडियो दिखाने जा रहे है जिसमे खुद लड़कियों ने भी ये खुलासा किया है कि वे ऐसा क्यों करती हैं. बता दें कि वीडियो में सिर्फ ये ही नहीं कई सवाल किये गये हैं और सबके जवाब बेहद रोचक तरीके से मिले हैं.

वैसे आपको बता दे कि टाइट कपड़ों के सवाल पर एक लड़की का कहना है कि इस तरह से लडकियां चेक करना चाहती हैं कि उनके मूव्स काम कर रहे हैं या नहीं. वहीं एक मोह्तरमा ने तो जवाब देते हुए शर्म और ह्या ही त्याग दी.. बाकी आप खुद देखें इन युवाओं के सवाल-जवाब का ये ये वीडियो ..

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper