वसुंधरा ने नागरिकता संशोधन विधेयक पर मोदी एवं शाह का जताया आभार

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने नागरिकता संशोधन विधेयक के पारित होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताया है।

राजे ने सोशल मीडिया के जरिए इस पर मोदी एवं शाह का आभार जताते हुए देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 के पारित होने पर अब अन्य देशों से आए उन लाखों शरणार्थियों को भारत की नागरिकता मिल सकेगी, जिन्हें धार्मिक उत्पीड़न सहित अन्य कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। हम सब मिलकर एक स्वर में कहेंगे, हम सब भारतीय हैं।

उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बंगलादेश में धार्मिक उत्पीड़न का सामना करने वाले अल्पसंख्यकों को राहत प्रदान करके मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान के साथ जीवन सुनिश्चित किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper