वह रोती चिल्लाती रही, इलाज के बहाने फार्मासिस्ट ने छात्रा से करता रहा छेड़छाड़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जनपद के निगोहां के मीरकनगर गांव में होम्योपैथिक प्राथमिक स्वास्य केन्द्र में दवा लेने पहुंची कक्षा नौ की छात्रा को अकेला पाकर अस्पताल के फार्मासिस्ट ने चेकअप करने की बात कही और उसके कपड़े उतारने लगा। शरीर के साथ छेड़छाड़ होते देख छात्रा चीखते-चिल्लाती वहां से भागी और घर पहुंचकर परिवारजनों से पूरी बात बतायी।

उसके बाद पीड़िता परिवारीजनों के साथ निगोहां थाने गयी और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित फार्मासिस्ट के खिलाफ मिली तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।मीरकनगर गांव में स्थित प्राथमिक होम्योपैथिक केन्द्र में कोई भी डाक्टर न होने के कारण सोमवार को समेसी केन्द्र से एक दिन के लिए फॉम्रेसिट शिवकुमार को भेजा गया था, जहां सोमवार दोपहर कक्षा 9 की छात्रा दवा लेने पहुंची। उसे अकेली देख छात्रा को पेट में खराबी होने की बात कह कर पेट का चेकअप करने की बात कही और उसके कपड़ों पर हाथ लगाने लगा। इस पर छात्रा ने फार्मासिस्ट को हाथ लगाने से मना किया।

डॉक्टर ने जबरन उसके कपड़े उतारते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। यह देख छात्रा को फार्मासिस्ट द्वारा गलत हरकतों का एहसास हुआ और वह फार्मासिस्ट का हाथ छिंटककर रोती-चिल्लाती वहां से भाग निकली। घर पहुची पीड़िता ने पूरा वाक्या परिवारजनों को बताया, जिसके बाद परिवारीजन के साथ वह निगोहां थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपित फार्मासिस्ट के विद्ध मामला दर्ज कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper