वह रोती चिल्लाती रही, रहम की भीख मांगती रही, फिर भी नहीं पसीजा उनका दिल…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि वे बेहिचक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला गाजियाबाद से सटे ग्रेटर नोएडा से है जहां इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सोशल मैया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि कुछ युवक एक युवती और 2 युवकों की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि यह मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके का है जहां कुछ युवकों ने एक लड़की और उसके साथ 3 लड़को की जमकर पिटाई की और उसका वीडियो भी बनाया. वीडियो मेें रोती-चीखती युवती रहम की अपील कर रही है और आरोपी पीड़िता व उसके साथ मौजूद 2 युवकों को पीट-पीटकर वीडियो बना रहे थे.

दरअसल ये पूरा मामला 1 जनवरी का है. जहां नए साल के मौके पर 3 दोस्त बिसरख के खेतों से होते हुए कहीं जा रहे थे. खुली जगह में बैठे लड़की और लड़कों को देखकर दबंगों ने पहले उन्हें रोका, फिर रौब दिखाते हुए बदतमीजी की और फिर बुरी तरह पीटते हुए पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper