वह रोती रही चिल्लाती रही, वहशी दरिंदे हवस का शिकार बनाते रहे

रांची: रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र के धुर्वा थाना क्षेत्र में एक 18वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार घंटे के अंदर ही आठ में से सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं फरार चल रहे एक अन्य नाबालिग आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता रांची में अपने एक रिश्तेदार के यहां रहकर पढ़ाई कर रही है और रविवार शाम को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी, तभी इन युवकों की नजर लड़की पर पड़ी और उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड को मारपीट कर भगा दिया और लड़की को एक झाड़ी में ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

बाद में कुछ महिलाएं उधर से जा रही थी, तो जख्मी लड़की पर उसकी नजर पड़ी और लड़की ने उन्हें पूरी कहानी बनायी। महिलाओं ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने लड़की के बताये हुलिये के आधार पर छापेमारी कर चार घंटे में ही आठ में से सात आरोपियों को पकड़ लिया, वहीं एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

हटिया के पुलिस उपाधीक्षक विकास पांडेय के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस पुलिस टीम में धुर्वा थाना प्रभारी तालमेश्वर राम, सब इंस्पेक्टर सतेंद्र सिंह, देवेंद्र उरांव, सिपाही बिंदा प्रसाद सिंह, सुरेश खगड़िया, सिंगराई बेसरा, सैप जवान लहजर सांगा, रंजीत सिंह, चालक रमाकांत सिंह व संजय सिंह शामिल थे।

बताया गया है कि जगन्नाथपुर तालाब के निकट युवती के साथ इन सभी आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। राजधानी रांची में पिछले तीन दिनों में लगातार तीसरे दिन सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इससे पहले तुपुदाना और लोअर बाजार थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper