वायरल वीडियो में ‘लव यू जिंदगी’ सुनती दिखी थी 30 साल की लड़की, उसकी मौत की खबर आई तो सोनू सूद भी टूट गए

कोरोना काल में लगातार पीड़ितों की मदद कर रहे सोनू सूद ने 30 साल की उस कोविड पेशेंट के निधन पर शोक जताया है, जो अस्पताल से वायरल हुए वीडियो में ‘लव यू जिंदगी’ सुनती नजर आई थी। उन्होंने भावुक होते हुए लिखा है, “बेहद दुखद। उसने कभी भी नहीं सोचा होगा कि वह अपने परिवार को फिर नहीं देख पाएगी। जिंदगी बहुत ही अनफेयर है। कितनी जिंदगियां, जो जीने की हकदार थीं, खो चुकी हैं। हमारा जीवन चाहे जितना भी सामान्य हो जाए, हम इस दौर से कभी नहीं निकल पाएंगे।”

अस्पताल की डॉक्टर ने शेयर किया था वीडियो
8 मई को लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर आया था। अस्पताल की डॉ. मोनिका लंगे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसे साझा करते हुए लिखा था, “वह सिर्फ 30 साल की है। उसे आईसीयू बेड नहीं मिला। हम उसे पिछले 10 दिन से कोविड इमरजेंसी मैनेज करा रहे हैं। वह एनआईवी सपोर्ट पर है। रेम्डेसविर और प्लाज्मा थैरेपी जैसी चीजें ले चुकी हैं। वह बहुत ही मजबूत इच्छाशक्ति वाली लड़की है। उसने कुछ संगीत बजाने को कहा था और मैंने उसे अनुमति दे दी। सीख- उम्मीद कभी मत छोड़ो।”

डॉक्टर ने ही दी लड़की के निधन की जानकारी
शुक्रवार (14 मई) को डॉ. मोनिका ने ही सोशल मीडिया पर लड़की के निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “मुझे खेद है। हमने साहसी आत्मा को खो दिया। ओम शांति। प्लीज उसकी फैमिली और बच्चे के इस दुख से उबरने की प्रार्थना करें।”

6 दिन पहले ही भारती की मौत ने सोनू को झकझोरा था
करीब 6 दिन पहले ही सोनू सूद को नागपुर की भारती के निधन ने झकझोर दिया था, जिसे उन्होंने एयरलिस्ट कराकर हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। सोनू ने 25 साल की भारती के निधन पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, “रेस्ट इन पावर माय डियर भारती। पिछले महीने तुमने ECMO (एक्स्ट्राकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन) मशीन पर बाघिन की तरह लड़ाई लड़ी। भले ही मैं तुमसे कभी नहीं मिला, लेकिन मेरे दिल में तुम्हारी खास जगह रहेगी। पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदना। मैं जल्दी ही उनसे मिलने जाऊंगा। जिंदगी सही मायनों में कई बार अनफेयर होती है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper