वायु प्रदूषण से निपटने हेतु महापौर ने तीन एन्टी-स्मोग गन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को वायु प्रदूषण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चंदर नगर जोन-5 में महापौर संयुक्ता भाटिया ने तीन एन्टी-स्मोग गन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

ज्ञात हो कि लखनऊ शहर का एयर क्वालिटी इंडेक्स बहुत ही खतरनाक स्तर पर है जिसको ध्यान में रखते हुए है यह एन्टी-स्मोग गन(स्प्रिंकलर मशीन) को हवा में मौजूद धूल के कण को कम करने के लिए और पेड़ पौधों पर जमी धूल को साफ करने के लिए इस्तेमाल में लाया जाएगा।

इस अवसर पर महापौर संग नगर आयुक्त अजय कुमार द्विवेदी, अपर नगर आयुक्त राकेश यादव, जोनल अधिकारी सुभाष त्रिपाठी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper