वारंट को कंगना ने दी चुनौती, जावेद अख्तर ने की थी शिकायत

मुंबई  : गीतकार जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दाखिल मानहानि की शिकायत के संबंध में एक मजिस्ट्रेट द्वारा जारी जमानती वारंट को कंगना ने यहां एक सत्र अदालत में चुनौती दी है. कंगना के वकील ने कहा कि बुधवार को दाखिल उनकी याचिका पर 15 मार्च को सुनवाई होनी है.

अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने एक मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था. इससे पहले वह अदालत में पेश नहीं हुई थीं.

मजिस्ट्रेट आर आर खन्हड ने फरवरी में उन्हें समन जारी किया था.

जब कंगना अदालत में पेश नहीं हुईं तो अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया और मामले में सुनवाई के लिए 26 मार्च की तारीख मुकर्रर की.

मजिस्ट्रेट ने कहा कि कंगना को समन को चुनौती देने के लिए किसी ऊंची अदालत में जाने की स्वतंत्रता है लेकिन वह इस अदालत में पेश होने से नहीं बच सकतीं.

इससे पहले पुलिस ने अख्तर की शिकायत पर एक रिपोर्ट जमा की थी जिसमें कहा गया था कि कंगना रनौत के खिलाफ प्रथमदृष्टया मानहानि का अपराध बनता है.

अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर उनके बारे में झूठे बयान देने तथा उनकी साख को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया.

कंगना ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में एक ‘गुट’ होने की बात कही थी.

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि सत्र अदालत में उनकी अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper