वाराणसी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत

वाराणसी: रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय ओवरब्रिज के निकट शनिवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार अधेड़ को टक्कर मार दी। हादसे में अधेड़ की मौत मौके पर ही हो गई। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त आदि के कार्यवाही के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मोहनसराय कस्बा निवासी नसीम खान उर्फ मल्लू (50) घर से बाइक लेकर किसी काम से रोहनिया की ओर निकला। मोहनसराय ओवरब्रिज के निकट पहुंचते ही डाफी बाइपास की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में सिर और सीने में गम्भीर चोट लगने से मल्लू की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दुर्घटना की जानकारी पाते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। सभी आनन-फानन में मौके पर पहुंच गये। उधर दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper