वाराणसी में मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के बड़ागांव थाना के बीरापट्टी रेलवे  क्रासिंग पर मालगाड़ी के चपेट मे आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बड़ागांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानकारी केे अनुसार, बड़ागांव थाना क्षेत्र के काजीसराय निवासी लल्लू पटेल 45 वर्ष की आज सुबह साढ़े 9 बजे उपरोक्त रेलवे क्रासिंग पर वाराणसी से जौनपुर की तरफ जा रही मालगाड़ी की चपेट मे आनेे से मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन और बड़ागॉव पुलिस मौके पर पहुचे परिजनो के अनुसार मृतक अधेड़ का मानसिक रुप से बीमार था। उसका इलाज शिवपुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल से चल रहा था।

उधर, एटा जनपद के मारहरा रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार सुबह ट्रैक पर हाथरस के युवक का क्षतविक्षत शव पड़ा मिला। यात्रा के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। मृतक की जेब में मिले पत्नी के आधार कार्ड से मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की।

गुरुवार रात हाथरस के सिकंदराराऊ कस्बा स्थित मुहल्ला काजियान निवासी 30 वर्षीय रामकरन यात्रा के दौरान ट्रेन की चपेट में कैसे आ गया यह तो किसी को पता नहीं। शुक्रवार सुबह 6 बजे जब रेलवे कर्मी अजय कुमार ने फाटक संख्या 260 के समीप ट्रैक पर क्षतविक्षत हालत में शव पड़ा देखा तो सूचना स्टेशन मास्टर जितेंद्र विश्वकर्मा को दी।

उन्होंने ट्रेन से कटकर युवक की मौत के बारे में कासगंज की जीआरपी को अवगत कराया। मौके पर पहुंची जीआरपी मृतक की तलाशी ली तो उसकी जेब में महिला का आधार कार्ड मिला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper