वाह री हैवानियत! विक्षिप्त नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जंहा एक विक्षिप्त नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जंहा गूंगी-बहरी और दिमाग से कमज़ोर एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक घर में घुसकर गांव के ही एक युवक ने वारदात को अंजाम दिया है।वहीं परिजनों ने आरोपी को पकड़कर सरपंच के हवाले कर दिया था। लेकिन सरपंच ने आरोपी को जाने दिया। दरअसल पूरे मामले में पीड़िता के परिजन ने थाने में आवेदन दिया है। इसमें गांव का ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी युवक को पकड़ कर सरपंच के हवाले कर दिए थे लेकिन सरपंच घुस लेकर आरोपी को छोड़ दिया। गायघाट थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है। साथ ही सरपंच को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने आज बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया है, सरपंच को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे है।आरोपी फरार है, छापेमारी जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper