वाह रे निर्दयी! गर्भवती बेटी को मां-बाप ने 50 हजार में बेच दिया

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा में 17 साल की एक लड़की गर्भवती है। अब लड़की ने अपने मां-बाप और अपने लिव इन पार्टनर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने लड़की को 50 हजार रुपये में बेच दिया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उन्हें क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। लड़की के बाप ने और पैसे मांगे तो परेशान होकर उसके पार्टनर ने लड़की को वापस घर भेज दिया।

शिनोर तालुके की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक, 1 जून को उसके प्रेमी विकास वसावा ने उसे घर छोड़ने को कहा है। पीड़िता अपने इस प्रेमी के साथ लिव-इन में रहती है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के मां-बाप उसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं इसीलिए उन्होंने पीड़िता की कस्टडी विकास वसावा को दे दी। इसके लिए बाकायदा 50 हजार रुपये भी लिए।

रिश्तेदारों ने कहा- 50 हजार नहीं, पांच लाख मांगो
पीड़िता को भी इस सौदे के बारे में जानकारी नहीं थी लेकिन वे दोनों साथ ही रह रहे थे। कुछ महीने पहले ही लड़की के रिश्तेदारों ने उसके पिता को भड़काना शुरू किया कि वे वसावा से पैसे ले लें। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘रिश्तेदारों ने पीड़िता के पिता से कहा कि 50 हजार बहुत कम हैं, उसे कम से कम 5 लाख लेना चाहिए क्योंकि लड़की नाबालिग है। इसलिए वह पैसे मांगने लगा।’

विकास वसावा मजदूरी का काम करता था इसलिए उसने इतने पैसे देने से इनकार कर दिया। जब लड़की का पिता बार-बार पैसे मांगता रहा तो विकास ने लड़की उसके पिता के घर भेज दिया।

पीएम मोदी ने शुरू की रोजगार योजना, 116 जिलों में मिलेगा फायदा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper