विकास दुबे का वीडियो वायरल : गांवों वालों से बोला- दंगल हांक दिया, कोई लड़ने वाला हो तो बताओ पहलवान

कानपुर: विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसके एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं। शनिवार को विकास दुबे का चौथा वीडियो वायरल हुआ। इस बार वह लोगों को दंगल के लिए खुलेआम चुनौती देते दिख रहा है। वह बोल रहा है कि दंगल हांक दिया है हमने, अगर कोई लड़ने वाला पहलवान हो तो बताओ। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गांव में उसका रुतबा किस कदर था। विकास दुबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीते गुरुवार को अमर दुबे की शादी के दौरान का एक वीडियो और सामने आया था।

वीडियो में अमर दुबे और दुल्हन को आर्शीर्वाद देते हुए निलंबित दरोगा केके शर्मा भी था।केके शर्मा वहीं दारोगा है जिसे विकास दुबे के लिए मुखबिरी के शक मे निलंबित किया जा चुका है। माना जा रहा है केके शर्मा और विनय तिवारी ने भी विकास को पुलिस के प्लान के बारे में सबकुछ बताया था। इस वीडियो में विकास केके शर्मा से कहता है दूर क्यों खड़े हो पास आओ, डरो नहीं।

अमर की शादी में जमकर नाचा था विकास दुबे
एनकाउंटर के बाद उसका एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह अपने खास गुर्गे अमर दुबे की शादी में जमकर डांस करता हुआ दिखा। ये वीडियो 12 दिन पहले का है। ‘आप का क्या होगा जनाब-ए-आली’ गाने पर विकास जमकर थिरका। इस शादी में विकास के गैँग के सभी सदस्य शामिल हुए थे। इस शादी के तीसरे दिन ही कानपुर में विकास और उसके साथियों ने मिलकर आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी।

अमर की दुल्हन से बोला- मैं किसी के साथ बैठता नहीं, खड़ी होकर फोटो खिंचवाओ
बुधवार को विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल हुआ। यह भी अमर की शादी का था। दुल्हन विकास दुबे को मामा कह रही है। जब दुल्हन उससे फेाटो खिंचवाने को कहती है तो विकास बोलता है मैं किसी के साथ बैठता नहीं, तुम खड़ी हाेकर फोटो खिंचवाओ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper