विकास यात्रा बढ़ाने को वोट दें : अमित शाह

अहमदाबाद| भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को लोगों से गुजरात के ‘विकास मॉडल’ के लिए वोट देने और इसका विरोध करने वालों को करारा जवाब देने की अपील की। अहमदाबाद के नारणपुरा में वोट डालने के बाद शाह ने संवाददाताओं को बताया, “मैं विकास यात्रा को आगे ले जाने के लिए लोगों से बड़ी संख्या में वोट करने की अपील करता हूं।”

उन्होंने कहा, “गुजरात का विकास मॉडल दुनियाभर में लोकप्रिय है और इसे बनाए रखने के लिए मैं लोगों से भारी संख्या में वोट करने की अपील करता हूं।” शाह ने आगे कहा, “गुजरात के विकास मॉडल का विरोध करने वालों को करारा जवाब दिया जाना चाहिए।” गुजरात चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के तहत गुरुवार को 14 जिलों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अहमदाबाद के वेजलपुरा में वोट डाला और लोगों से विकास के लिए वोट करने की अपील की। जेटली ने कहा, “विकास की रफ्तार बरकरार रखने के लिए मैं लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करने की अपील करता हूं।” मतगणना 18 दिसंबर को होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper