विधानसभा चुनाव: बसपा ने जारी की 12 प्रत्याशियों की दूसरी सूची

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। बसपा ने 12 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की है। जिनमें अजीत जोगी की बहू ऋचा जोगी का भी नाम है।

छत्तीसगढ़ बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश बाचपेयी ने शुक्रवार की देर रात को प्रदेश कार्यालय न्यू राजेन्द्र नगर में विधानसभा चुनावों के लिए 12 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की। जारी सूची के अनुसार ऋचा जोगी अकलतरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। इसके अलावा चंद्रपुर से गीतांजलि पटेल प्रत्याशी होंगी।

नवागढ़ से ओमप्रकाश वाजपेयी, जैजैपुर से केशवप्रसाद चंद्रा, बिलाईगढ़ से श्याम टंडन, कसडोल से रामेश्वर कैवर्त्य, सारंगढ़ से अरविंद खटकर प्रत्याशी होंगें। साथ ही कुरुद से कन्हैया लाल साहू, रायपुर पश्चिम से भोजराम गौरखेडे, पंडरिया से चैतराम राज, सराईपाली से छबिलाल रात्रे और भिलाई नगर से दीनानाथ प्रसाद चुनाव मैदान में होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper