विधान परिषद के 10 नए सदस्यों ने ली शपथ

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के 13 में से 10 नव निर्वाचित सदस्यों ने मंगलवार को विधान परिषद की शपथ ली। विधान परिषद के सभापति रमेश यादव ने नए सदस्यों को शपथ दिलाई। इस अवसर पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही, मुकुट बिहारी वर्मा मौजूद रहें।

वहीं बीजेपी, सपा और बीएसपी के एक -एक सदस्य मंगलवार को शपथ नहीं ले पाए। जिनमें भाजपा के महेंद्र सिंह सपा के नरेश चंद्र उत्तम तथा बसपा के भीमराव अंबेडकर शामिल हैं।

विधान परिषद के सभापति डॉक्टर रमेश यादव ने सभी नव निर्वाचित 13 में से 10 सदस्यों को विधान भवन के टंडन हॉल में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। भाजपा के अशोक कटारिया, अशोक धवन, जयवीर सिंह, मोहसिन रजा, बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह, डॉ. सरोजिनी अग्रवाल, विजय बहादुर पाठक, विद्यासगर सोनकर और अपना दल के आशीष कुमार सिंह ने शपथ ग्रहण किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper