विधायक संगीत सोम पर 53 लाख हड़पने का आरोप, पीड़ित ने दी खुदकुशी की धमकी

मेरठ: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अक्सर अपने विधायकों और मंत्रियो को विवादों से दूर रहने की नसीहत देते नजर आते हैं। लेकिन इसके बावजूद सरधना विधायक संगीत सोम अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। सरधना के एक व्यक्ति ने विधायक पर 53 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की धमकी दी है।

राजपुर मौमन निवासी राहुल सिंह के अनुसार वर्ष 2015 में उसने 50 भैंस और जमीन बेचकर सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम को 53 लाख की रकम देकर उनके ईंट भट्ठे में साझेदारी की थी। आरोप है कि विधायक संगीत सोम ने उसे कोई पैसा नहीं दिया। कई बार पंचायत करने पर विधायक ने अपनी पत्नी की नौ बीघा जमीन का एग्रीमेंट उनके नाम कराया, लेकिन उसका भी बैनामा नहीं किया।

राहुल का आरोप है कि इस बार भाजपा सरकार के सत्ता में आते ही संगीत के ‘सुर’ बदल गए और विधायक व उनका भाई सागर उनके गनर भी राहुल के परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसएसपी कार्यालय पहुंचे राहुल ने बताया कि उनकी दो बहनों की 30 अप्रैल को शादी है, लेकिन पैसे न होने के कारण वह शादी की तैयारी भी नहीं कर पा रहे।

उन्होंने विधायक के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए चेतावनी दी कि वह मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे। इस पर भी सुनवाई न हुई तो परिवार सहित लखनऊ में ही खुदकुशी कर लेंगे। विधायक संगीत सोम ने राहुल के आरोप को झूठा बताते हुए अपना कोई भट्ठा होने से ही इंकार किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper