विधायक सहेन्द्र सिंह के खिलाफ रालोद कार्यकर्ताओं ने दी धोखाधड़ी की तहरीर

लखनऊ ब्यूरो। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) युवा के अध्यक्ष अम्बुज पटेल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने मंगलवार को छपरौली के विधायक सहेन्द्र सिंह रमाला के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में धोखाधड़ी की तहरीर दी।

युवा रालोद के अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने कहा कि छपरौली सीट किसानों के मसीहा व भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के क्षेत्र की सीट है, जहां से सहेन्द्र सिंह रमाला विधायक है। उक्त सीट से किसानों व नौजवानों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। राष्ट्रीय लोकदल हमेशा किसानों, नौजवानों व धर्म निरपेक्ष ताकतों के साथ खड़ी रही है।

उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित सिंह ने सहेन्द्र सिंह को साम्प्रदायिक शक्तियों को रोकने के लिए गठबंधन के पक्ष में वोट करने का निर्देश दिया था लेकिन विधायक ने पार्टी के दिशा निर्देर्शों की अवहेलना करके कार्यकर्ताओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper