विनोद हत्याकांड: एक साल बाद एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी

लखनऊ ब्यूरो। सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में एक साल पहले शराब व्यापारी विनोद सिंह की हत्या के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश राकेश को बुधवार की दोपहर एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस घटना में शामिल दो शूटर आजम और हीरा पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि एक साल पहले सरोजनी नगर में  विनोद की गोली मारकर हत्या हो गई थी। इस हत्याकांड में पुलिस ने दो शूटर आजम और हीरा पहले ही गिरफ्तार किया था। पूछताछ में तब बात सामने आयी थी कि शराब कारोबारी विनोद के साथ काम करने वाले राकेश उर्फ काले का शराब को लेकर विवाद चल रहा है।

कुछ समय पहले विनोद के इशारे पर ही पुलिस ने हरियाणा से उत्तर प्रदेश में राकेश द्वारा मंगाई जा रही अवैध शराब की खेप पकड़ी थी, इस बात को लेकर उसकी रंजीश शुरु हो गई और राकेश ने विनोद की हत्या के लिए शूटरों को सुपारी दी थी। एसटीएफ एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper