विपक्ष का राज्यपाल पर कागज के गोले फेंकना निंदनीय: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान सभा में अभिभाषण के दौरान राज्यपाल के खिलाफ विपक्ष की नारेबाजी और कागज के गोले फेंकने की निंदा की है।

मुख्यमंत्री ने सदन से बाहर पत्रकारों से कहा कि कागज के गोले फेंकना निंदनीय है। इससे यह साफ होता है कि सपा अपनी गुंडागर्दी के स्वभाव से बाहर नहीं आ पा रही है। सपा बसपा का यह कृत्य निंदनीय है। इन दलों का यह आचरण लोकतंत्र को कमजोर करता है। यह साबित करता है कि विपक्ष का लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष का यह कृत्य साबित करता है कि किस तरह का सिस्टम ये चाहते हैं। सदन में जब इनका यह हाल है तब बाहर इनका क्या हाल होगा, अनुमान लगाया जा सकता है। यह कृत्य राज्यपाल की गरिमा के खिलाफ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper