विशेष ट्रेन से लखनऊ पहुंचे 800 से अधिक प्रवासी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर महाराष्ट्र के नासिक से 800 से अधिक प्रवासियों को लेकर आई श्रमिक स्पेशल ट्रेन रविवार सुबह यहां पहुंची। गृह राज्य पहुंचने को लेकर एक और जहां सभी प्रवासी मजदूर राहत में दिखे, तो वहीं घरों तक वापस जाने में समय को लेकर इनकी चिंता को भी साफ तौर पर देखी जा सकता था।

रेलवे स्टेशन पर पुलिस की भारी तैनाती के बीच 17 कोच वाली ट्रेन शनिवार सुबह नासिक से रवाना हुई और झांसी व कानपुर में इसने पड़ाव डाला। यात्रियों को बसों के माध्यम से उनके गंतव्य तक भेजा जा रहा है। बस में चढ़ने से पहले सभी प्रवासी मजदूरों की थर्मल स्कैनिंग की गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper