विश्व गुर्दा दिवस पर Wellsun Medicity Super Speciality hospital में संगोष्ठी का आयोजन

लखनऊ: 10 मार्च को Wellsun Medicity Super Speciality hospital द्वारा विश्व गुर्दा दिवस मनाया गया, आज के इस कार्यक्रम का उद्देश्य स्वस्थ गुर्दे था। इस कार्यक्रम में एक संगोष्ठी का भी आयोजन किया गया, जिसमें Wellsun Medicity के समस्त चिकित्सकों एवं स्टाफ़ ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस संगोष्ठी में डॉक्टर धीरज सिंह, गुर्दा रोग विशेषज्ञ ने बताया कि आज के विश्व गुर्दा दिवस की क्या महत्वता है और कैसे हम अपने गुर्दों को स्वस्थ रख सकते हैं, इस अवसर पर Wellsun Medicity के चिकित्सक डॉक्टर विवेक कुमार एवं डॉक्टर वर्दा अरोरा ने गुर्दों को स्वस्थ रखने पर अपने विचार व्यक्त किए।

इसी क्रम में Wellsun Medicity ने जनसाधारण को जागरूक करने हेतु एक walkethon का भी आयोजन किया, इस walkathon को Wellsun के CEO आशुतोष सोती ने हरी झंडी दिखाकर प्रारंभ किया। यह walkathon Wellsun Medicity से प्रारंभ होकर कालंदि पार्क तक गई। इसमें स्वस्थ kidney से संबंधित स्लोगनों के साथ जागरूकता का संदेश जन साधारण को दिया।

आज के इस विश्व गुर्दा दिवस के उपलक्ष में Wellsun Medicity ने आगामी एक माह तक नि:शुल्क Nephrology OPD एवं मात्र 999 रुपये में Dialysis करने का निश्चय भी किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper