विषम परिस्थितियों में राजस्व विभाग की अहम भूमिका रहती है : जिलाधिकारी

बरेली: जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में कल कलेक्ट्रेट सभागार में उत्तर प्रदेशीय मिनिस्ट्रीयल कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ। जिलाधिकारी ने कहा कि राजस्व विभाग शुरु से ही अपनी एक अलग पहचान बनाये हुये है। उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग इस देश का सबसे प्राचीन विभागों में से एक है। उन्होंने कहा कि आज भी राजस्व विभाग की प्राथमिकता उच्च कोटि की बनी हुई है। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में राजस्व विभाग की अहम भूमिका रहती है। उन्होंने कहा कि आप सभी अपनी पहचान को सदैव बनायें रखें।

जिलाधिकारी ने कहा कि जो भी शासन के द्वारा पत्र आते हैं उनका जवाब बहुत ही गम्भीरता के साथ दिया जाए। अन्त में जिलाधिकारी ने उत्तर प्रदेशीय मिनिस्ट्रीयल कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के अध्यक्ष/प्रशासनिक अधिकारी श्री शिवेश कुमार गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्री जग प्रवेश, अपर जिलाधिकारी नगर डाँ. आर.डी. पाण्डेय, नगर मजिस्ट्रेट श्री राकेश कुमार गुप्ता सहित समस्त कलेक्ट्रेट के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

बरेली से ए सी सकसेना ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper